प्रश्न: मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर निकासी समस्या के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूँ?
उत्तर: स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर निकासी समस्या प्रस्तुत करने के लिए, कृपया नीचे दिए गए चरण का पालन करें:
1. अपने 91CLUB आईडी खाते में लॉगिन करें
2. ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
3. “निकासी समस्या” चुनें
4. उस निकासी आदेश पर पीडीएफ बैंक स्टेटमेंट सबमिट करें जिसे आप हल करना चाहते हैं
5. यदि आपने अपनी पीडीएफ फाइल पर पासवर्ड डाला है तो पीडीएफ स्टेटमेंट पासवर्ड भरें
6. अपना बैंक पीडीएफ स्टेटमेंट अपलोड करें
7. “पुष्टि करें” पर क्लिक करें

स्थिति समस्या
प्रश्न: मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर अपनी स्थिति समस्या निकासी समस्या की जांच कैसे करूँ?
उत्तर: आप स्वयं-सेवा केंद्र में सबमिट किए गए सभी ऑर्डर रिकॉर्ड स्थिति की जांच करने के लिए "प्रगति क्वेरी" दबाकर स्थिति समस्या की जांच कर सकते हैं
सफल स्थिति
प्रश्न: मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट पास - सफलता "आपके बैंक खाते में निकासी प्रक्रिया सफल है UTR:" इसका क्या मतलब है?
उत्तर: इसका मतलब है कि आपकी निकासी पहले ही पूरी हो चुकी है और 91CLUB निकासी विभाग द्वारा दिया गया UTR नंबर है, बस उस बैंक खाते की जाँच करें जिसका आपने निकासी के लिए उपयोग किया था
अस्वीकृति स्थिति
प्रश्न: अस्वीकृति स्थिति के बारे में क्या मुझे यह जानने की आवश्यकता है कि क्या मेरी निकासी समस्या समस्या 91CLUB जमा विभाग द्वारा अस्वीकृत हो गई है?
उत्तर: ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको समझाने में मदद करेंगे कि कुछ नोट अस्वीकृति हैं, जिन्हें आपको जानना आवश्यक है, हम इस पर नीचे स्पष्टीकरण देंगे:
1. अस्वीकार करें "बैंक रखरखाव के तहत बाद में फिर से प्रयास करें": 91CLUB निकासी विभाग आपके निकासी को अस्वीकार कर देता है, जिस बैंक का उपयोग आप रखरखाव के तहत निकासी के लिए करते हैं और आप बाद में निकासी को फिर से सबमिट करने का प्रयास कर सकते हैं
2. अस्वीकार करें "सही IFSC कोड फिर से सबमिट करें": इसका मतलब है कि निकासी के लिए बैंक डेटा खाते पर IFSC कोड गलत है, आपको IFSC कोड को सही ढंग से संशोधित करने के लिए IFSC संशोधन जारी करने की आवश्यकता है
3. अस्वीकार करें "गलत बैंक विवरण, कृपया संशोधित करें": इसका मतलब है कि आपको बैंक डेटा को संशोधित करने की आवश्यकता है क्योंकि 91CLUB निकासी विभाग आपके द्वारा बाध्य किए गए बैंक खाते की जाँच करता है, जो गलत है, आपको बस बैंक को हटाने और एक नई सही बैंक जानकारी को फिर से बाँधने के लिए समस्या प्रस्तुत करने की आवश्यकता है
4. अस्वीकार करें "सिस्टम ने अवैध दांव का पता लगाया है, ग्राहक सेवा से संपर्क करें": इसका मतलब है कि आपके खाते 91CLUB ने सिस्टम द्वारा अवैध सट्टेबाजी का पता लगाया है और आपको इस मुद्दे पर आपकी सहायता करने के लिए 91CLUB ग्राहक सेवा से संपर्क करने की आवश्यकता है
5. अस्वीकार करें "तकनीकी समस्या है, फिर से सबमिट करें": इस समस्या के लिए आपको अपनी निकासी प्रक्रिया के दौरान फिर से निकासी जमा करनी होगी, 91CLUB निकासी विभाग में समस्या है
6. अस्वीकार करें "निकासी अस्वीकार करने में सहायता के लिए पहले हमारे एजेंट से संपर्क करें": इसका मतलब है कि आपको एजेंट बनने में सहायता के लिए अपने वरिष्ठ एजेंट से संपर्क करना होगा
7. अस्वीकार करें "स्पैम दावा उपहार कोड, निकासी अस्वीकार": 91CLUB निकासी विभाग निकासी को अस्वीकार करता है क्योंकि खाते ने सीमा से अधिक उपहार कोड का दावा करने का पता लगाया है और आपको सहायता के लिए 91CLUB ग्राहक सेवा से संपर्क करने की आवश्यकता है
8. अस्वीकार करें "UCO बैंक उपलब्ध नहीं है, कृपया अपना बैंक बदलें": UCO / SUCO बैंक अब निकासी के लिए 91CLUB पर उपलब्ध नहीं है, इसलिए आपको समस्या सबमिट करके बैंक खाता डेटा संशोधित करने की आवश्यकता है बैंक खाता संख्या संशोधित करें
9. अस्वीकार करें "निकासी विफल रही, शेष राशि 91CLUB खाते में वापस आ गई": इसका मतलब है कि आपकी निकासी विफल हो गई है और 91CLUB बैंक इसे संसाधित करने के लिए पहले ही कई बार प्रयास कर चुका है, हम आपको बाद में इसे फिर से प्रयास करने या बैंक खाते को संशोधित करने का सुझाव दे सकते हैं क्योंकि आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे बैंक खाते में समस्या हो सकती है
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